''देवों के देव महादेव'' फेम सोनारिका भदौरिया ने मंगेतर विकास से किया रोका, लाइट पर्पल कलर के लहंगे में गॉर्जियस दिखी टीवी की पार्वती

12/12/2022 1:39:03 PM

मुंबई. 'देवों के देव महादेव' फेम सोनारिका भदौरिया इस साल की शुरुआत में बिजनेसमैन विकास पराशर से सगाई की थी। विकास पराशर ने समंदर किनारे घुटनों पर बैठकर सोनारिका को रिंग पहनाई थी। अब एक्ट्रेस ने मंगेतर विकास से रोका कर लिया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में सोनारिका भदौरिया लाइट पर्पल कलर के लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन और ग्रीन कलर की जूलरी पहनी हुई है। मिनिमिल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही है। वहीं विकास व्हाइट पैंट सूट में हैंडसम लग रहे हैं।

PunjabKesari

दोनों केक काटते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। कपल दिलकश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं और कुछ तस्वीरों में उनके साथ फैमिली मैंबर्स भी नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए सोनारिका ने लिखा- '3-12-2022 मेरी पूरी जिंदगी के लिए मेरा पूरा दिल। मुझे जीवन भर का उपहार मिला! इस आशीर्वाद के लिए सदा आभारी हूं हैप्पी हैप्पी रोका लव।' फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika)

काम की बात करें तो सोनारिका ने साल 2011 में शो 'तुम देना साथ मेरा' से शुरुआत की थी। एक्ट्रेस को असली पहचान 'देवों के देव महादेव' से मिली। इस शो में मोहित रैना ने भगवान शिव की भूमिका निभाई थी और सोनारिका ने देवी पार्वती का किरदार निभाया था। दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने तेलुगू फिल्म फ्लिक और जादुगाडु में काम किया। इसके बाद सोनारिका ने फिर टीवी पर वापसी की और आखिरी बार एक्ट्रेस 'इश्क में मरजावां' में नजर आई थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News