सोनम ने शेयर की डेटिंग के दौरान की फोटो, आनंद आहूजा के साथ बारिश का लुफ्त उठाती दिखीं एक्ट्रेस

1/30/2023 2:24:11 PM

मुंबई। सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर आनंद आहूजा के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की। उसने अपने शुरुआती डेटिंग दिनों से उनकी एक अनसीन फोटो पोस्ट की। उन्हें आनंद के साथ लंदन में अपना बेस्ट टाइम एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। अपने पोस्ट को कैप्शन देते हुए उसने लिखा “I miss you and I miss this. Love you @anandahuja can’t wait to be together”।

फोटो में सोनम ने चेकर्ड ड्रेस के साथ लेदर पैंट और ब्लैक शूज पहने हैं। उसने एक बाउन कलर का बैकपैक कैरी किया। आनंद ने ग्रीन करल की स्वेटशर्ट और डार्क पैंट के साथ कैजुअल शूज पहने थे। दोनों ने एक छाता पकड़ रखा था और कैमरे को पोज देते हुए पीछे मुड़कर देखा। सोनम और आनंद ने लंदन में बारिश के मौसम का आनंद लेते हुए अपनी फोटो क्लिक करवाई।

आनंद ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, " One of our first / suuuper early pics together! 7 years ago now, right?।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

मई 2018 में शादी करने से पहले सोनम और आनंद आहूजा ने कुछ साल डेट किया था। दोनों ने अपने पहले बच्चे बेटे वायु कपूर आहूजा का पिछले साल अगस्त में स्वागत किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फैंस सोनम को जल्द ही फिल्म ‘ब्लाइंड’ में देखेंगे। इसका निर्देशन शोम मखीजा ने किया है। फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे लीड रोल में हैं। फिल्म इसी साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News