प्रेग्नेंसी को लेकर New Mom सोनम कपूर का खुलासा, बोलीं-2020 में ही बनना चाहती थी मां पर....

9/11/2022 8:46:33 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। सोनम कपूर ने 20 अगस्त को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया।  शादी के 4 साल सोनम-आंनद के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। वहीं अब सोनम ने बताया कि उन्होंने  बेबी प्लानिंग में इतना समय क्यों लगा दिया। हाल ही में सोनम का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा यह वीडियो एक्ट्रेस के एक इंटरव्यू का है जो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज के दौरान एक मैगजीन को दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने मदरहुड पर बात करते हुए भविष्य और अतीत को लेकर भी कई सारे खुलासे किए थे। इंटरव्यू में सोनम ने बताया कि वह और उनके पति आनंद अहूजा साल 2020 में ही अपने पहले बच्चे की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन फिर कोरोना महामारी की वजह से देरी हो गई।

इंटरव्यू के दौरान बेबी प्लेनिंग पर बात करते हुए सोनम ने कहा-'मेरी शादी साल 2018 में हुई थी। हम दो साल इंतजार करना चाहते थे लेकिन फिर कोरोना महामारी आ गई। फिर मैंने अपने दोस्तों से बहुत सारी कहानियां सुनीं जो महामारी के दौरान बहुत कठिन समय से गुजरे, अस्पतालों में गए और उनके माता-पिता उनके साथ थे। भारत में ये बहुत आम बात है कि किसी परेशानी के वक्त हमें अपने माता-पिता, अपने ससुराल वालों का सहारा रहता है और हम चाहते हैं कि हमारा पार्टनर भी उस कठिन समय में हमारे आसपास रहे।'


सोनम कपूर ने आगे कहा-'हमने साल 2020 में बच्चा प्लान किया था लेकिन कोरोना महामारी के चलते अस्पतालों की स्थिति पूरी तरह क्लियर नहीं थी। महामारी खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही थी। ऐसे में सोनम ने पिछले साल अपने बर्थडे पर आनंद को कहा कि हमें और इंतजार नहीं करना चाहिए। प्रेग्‍नेंसी प्‍लान करने से पहले भारत और लंदन में कुछ डॉक्‍टर्स से मिलकर अपने सभी चेक-अप्‍स कराएं और सभी ने कहा कि वह बिल्‍कुल ठीक हैं और फिर वह आगे बढ़ीं।'

प्रेग्नेंसी के पलों को याद करते हुए सोनम ने कहा- साल 2021 के दिसंबर में उन्हें पहली बार अपनी प्रेगनेंसी के बारे में पता चला था। हालांकि सोनम के पति आनंद आहूजा को उस समय कोविड-19 था और वह एक कमरे में लॉक थे। उन्होंने एक वीडियो कॉल पर उनके साथ गुड न्यूज शेयर की थी। एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उन्हें इसके बारे में क्रिसमस के दिन पता चला था।

Content Writer

Smita Sharma