फुटबाल खेलने के बेहद शौकीन हैं सोनम के बेटे वायु, पापा आनंद आहूजा ने शेयर की लाडले की प्यारी सी तस्वीर

11/18/2023 1:56:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ मुंबई में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंग्लिश फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए वेलकम पार्टी भी होस्ट की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वहीं फुटबॉलर को पार्टी देने के बाद हाल ही में सोनम का लाडला फुटबॉल खेलता नजर आया। नन्हें वायु की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है।


वायु की फुटबॉल खेलते की तस्वीर पापा आनंद आहुजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा-"जिन्हें आप प्यार करते हैं उन्हें उड़ने के लिए पंख दें, जड़ें वापस आने के लिए दें और रहने के लिए कारण दें।" इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि शेल्फ में कई सारे फुटबॉल रखे हुए हैं और वायु एक फुटबॉल पकड़ते हुए दिख रहा है। प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट में वायु बेहद क्यूट लग रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anand s ahuja (@anandahuja)

इसके साथ ही आनंद ने पत्नी सोनम के साथ भी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में परफेक्ट केमिस्ट्री बना रहे हैं। पत्नी के साथ आनंद मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। 

 

बता दें, सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई थी। शादी के बाद एक्ट्रेस पति संग लंदन में रहने लगीं। हालांकि, वह काम के सिलसिले में भारत आती रहती हैं। पिछले साल 10 अगस्त को कपल ने अपने पहले बच्चे के तौर पर बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने वायु रखा है।

Content Writer

suman prajapati