आनंद संग रोमांटिक मॉर्निंग वॉक की तस्वीर शेयर कर सोनम ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट- लकी हूं कि मुझे इतने अच्छे पति मिले

11/4/2022 11:59:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी जिंदगी के खूबसूरत लम्हों को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अगस्त में पति आनंद आहुजा के बेटे वायु को जन्म दिया, जिसके बाद कपल की खुशी में चार-चांद लग गए। अब वायु के जन्म के बाद सोनम पति संग वेकेशन पर गई हुई हैं। एक्ट्रेस आनंद संग इन दिनों ऑस्ट्रिया में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं, जहां से तस्वीरें शेयर कर उन्होंने अपने हस्बैंड के लिए खास पोस्ट लिखा है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)


सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर Altaussee लेक की कई खूबसूरत तस्वीरों के साथ आनंद आहूजा को किस करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘"मेरे पति के साथ मॉर्निंग वॉक...पिछले कुछ महीनों में मैंने फील किया है कि मैं कितनी ज्यादा लकी हुं कि मुझे इतने अच्छे पति मिले है। आपको पा कर मैं खुद को भाग्यशाली समझती हूं। मेरी जरूरतों को अपने से पहले रखने और मेरे हेल्थ और खुशी के लिए कुछ भी करने के लिए थैंक यू आनंद आहूजा। मैं जानती थी कि आप एक अच्छे पापा होंगे लेकिन आप समझ गए हैं कि एक अच्छा पिता होने से पहले एक अच्छा पति होना जरूरी है। आई लव यू’, वायु पैरेंट्स।’ सोनम का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और स्टार्स से लेकर फैंस तक इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


काम की बात करें तो सोनम कपूर को आखिरी बार साल 2020 में फिल्म ak vs ak में देखा गया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News