सोनम कपूर को नहीं आता राष्‍ट्रगान, टि्वटर पर उड़ा मजाक

4/26/2017 5:00:05 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍ट्रैस सोनम कपूर की एक अजीब सी बात पता लगी है। जिसकें कारण वह एक बार फिर सुर्खियों में है। सोनम ने राष्‍ट्रगान को लेकर एक गलत कमेंट कर दिया। जिसके बाद टि्वटर पर लोगों ने उनका जमकर ट्रोल किया। दरअसल सोनम ने राष्‍ट्रगान की कुछ गलत लाइनें लिख दी थीं।

उन्‍होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाले सैलेब्‍स को लेकर एक लेख लिखा। सोनम का मानना है कि, सोशल मीडिया एक अच्छी जगह है लेकिन ट्रोल्स सेक्सिस्ट और जजमेंटल होते हैं। ‘लोग मानते हैं कि हम सुंदर दिखते हैं और अच्छे कपड़े पहनते हैं तो लोगों को लगता है कि हमारे पास दिमाग नहीं है। शुक्र है कि मैं खुद में कंफर्टेबल हूं।’

बता दें कि सोनम ने आगे लिखा कि ‘मुझे भारतीय होने पर गर्व है। मैं अपने देश से बहुत प्यार करती हूं लेकिन लोगों की तरह मैं कट्टर नहीं हूं। क्योंकि मैं सवाल करती हूं या आलोचना करती हूं तो एंटी-नेशनल बन जाती हूं। एक बार फिर से राष्ट्रीय गान सुनिए।

बचपन में सुनी उस लाइन को याद करिए जिसमें लिखा था, ‘हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई..’।’ बस इसी लाइन को लेकर लोगों ने आपत्‍ति जताई। क्‍योंकि इस तरह की कोई लाइन राष्‍ट्रगान में है ही नहीं।