ब्वॉयफ्रैंड आंनद के साथ कजिन की शादी में पहुंची सोनम कपूर, देखें तस्वीेरें

2/22/2018 10:44:23 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर हाल ही में अपने कजिन मोहित मारवाह की शादी में पहुंची। खास बात यह थी कि वह यहां अपने ब्वॉयफ्रेंड आंनद आहूजा के साथ नजर आई। इस शादी में दूल्हा-दुल्हन से ज्यादा लाइम लाइट लूटी सोनम कपूर और आंनद आहूजा ने। हाल ही में सोनम कपूर ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें आंनद आहूज, सोनम कपूर, करन जौहर, अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा नजर आ रहे हैं।

मोहित मारवाह सोनम कपूर के कजिन हैं, और आपको सोनम की भाभी यानी की मोहित मारवाह की पत्नी के बारे में जानकर थोड़ी हैरानी जरूर हो सकती है। मोहित मारवाह की पत्नी अंतरा मोटिवाल सोनम कपूर की बचपन की दोस्त हैं। सोनम कपूर ने दोनों की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'जब आपका भाई आपकी सबसे पुरानी दोस्त से शादी करते है तो इससे बेहतर कुछ नहीं। अंतरा तुम हमेशा से हमारे परिवार के जैसी थी लेकिन अब तुम आधिकारिक तौर पर तुम परिवार का हिस्सा हो। भाई इस बड़ी सी कपूर फैमिली में तुम सबसे ज्यादा नेक और अच्छे शख्स हो तो उसे दुनिया की सारी खुशियां मिलनी चाहिएं।'

आपको बता दें कि ये शादी पूरी तरह एक पंजाबी शादी थी जिसमें पूरी कपूर फैमिली थिरकती नजर आई। इस हाई प्रोफाइल शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आईं हैं जिसमें सभी शादी को खूब इंजॉय करते दिख रहे हैं।