साथ बिताए खूबसूरत पलों का वीडियो शेयर कर सोनम कपूर ने रिया को किया बर्थडे विश, बोलीं- ''आपका साथ नहीं होता तो पता नहीं मैं कहां होती''

3/5/2022 5:05:15 PM

मुंबई. एक्टर अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। रिया को सोसल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। सोनम कपूर ने भी खास अंदाज में बहन रिया को जन्मदिन की बधाई दी है। सोनम ने एक प्यारा-सा वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में सोनम और रिया अल-अलग कपड़ों में नजर आ रही हैं। दोनों खूब मस्ती करती हुईं दिखाई दे रही हैं और हंस रही है। दोनों बहनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। वीडियो शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो रिया, चाहे कुछ भी हो जाए, तुम मेरी स्थिर, मेरी व्यक्ति और मेरी साथी हो। मुझे नहीं पता कि मैं इस जीवन में कहां होती अगर मैं तुम्हें हर कदम पर अपने साथ नहीं रखती। जब मैं आपके साथ होती हूं, तो मैं केवल मैं और मेरा सबसे अच्छा रूप होती हूं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और रिया को बर्थडे विश कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

बता दें रिया ने एक्टिंग को छोड़ कर बतौर प्रोड्यूसर अपना करियर बनाया है। रिया ने अपनी बहन सोनम कपूर और अभय देओल की फिल्म 'आइशा' को भी प्रोड्यूस किया था। सोनम के काम की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म ब्लाइंड में नजर आने वाली है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News