बचपन की तस्वीरें शेयर कर सोनम कपूर ने हर्षवर्धन को किया बर्थडे विश, भाई के गाल पर किस करती नजर आई एक्ट्रेस

11/9/2021 2:00:55 PM

मुंबई. एक्टर अनिल कपूर के बेटे और सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। हर्षवर्धन को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। सोनम कपूर ने बचपन और अब की तस्वीरें शेयर कर हर्षवर्धन को बर्थडे विश किया है।


बचपन की तस्वीरों में एक में सोनम ने हर्षवर्धन को गोद में उठाया हुआ है। दूसरी में काउच पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं रिया कपूर भी साथ में दिखाई दे रही है। तीनों काफी मस्ती करते हुए नजर आ रही है। अब की तस्वीरों में सोनम हर्षवर्धन और रिया के साथ नजर आ रही है।

एक अन्य तस्वीर में सोनम हर्षवर्धन को किस कर रही है और एक्ट्रेस के पति आनंद आहूजा में पास में खड़े हुए हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- 'तुमसे बहुत प्यार करती हूं भाई। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि आप अपने सपनों को पूरा करें, लेकिन आपके जन्मदिन पर मैं ज्यादातर आपके स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करती हूं'। तीनों में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और हर्षवर्धन को बर्थडे विश कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

बता दें सोनम परिवार से दूर विदेश में है। हर्षवर्धन के करियर की बात करें तो उन्होंने सबसे पहला काम एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर किया था। साल 2016 में फिल्म 'मिर्जिया' से हर्षवर्धन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हर्षवर्धन भी सोनम की तरह बॉलीवुड में कुछ खास करियर नहीं बना पाए हैं।

 

Content Writer

Parminder Kaur