मॉम-टू-बी सोनम ने खास अंदाज में पति आनंद आहूजा को विश किया बर्थडे, बोलीं- आप सबसे अच्छे पिता बनने जा रहे...

7/30/2022 10:26:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोनम कपूर और आनंद आहूजा जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। कपल जिंदगी में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने को लेकर बेहद खुश है। आनंद आहुजा 39 की उम्र पिता बनने जा रहे हैं, क्योंकि 29 जुलाई को सोनम के पति पूरे 39 साल के हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक खास पोस्ट शेयर कर पति आनंद आहुजा पर प्यार लुटाया। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


सोनम कपूर ने आनंद आहूजा के बर्थडे पर उनके साथ बिताए पलों की अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "मेरे पति, आप निस्वार्थ समर्पित और इतने दयालु हैं। बिना शर्त प्यार पाने के लिए मैंने जीवन में कुछ बहुत ही सही किया होगा। आपकी तुलना कोई नहीं कर सकता और न ही कभी कोई कर पाएगा। जन्मदिन मुबारक हो मेरे स्नीकर जुनूनी, बास्केटबॉल के दीवाने और सोलमेट। आप हमेशा सबसे ज्यादा चमकते रहेंगे, क्योंकि आपका प्रकाश शुद्ध अच्छाई से आता है। इसके अलावा, आप सबसे अच्छे पिता बनने जा रहे हैं, क्योंकि आप हमेशा के लिए एक छात्र हैं। तुमसे प्यार है तुमसे प्यार है तुमसे प्यार है। #everydayphenomenal #birthdayboy,” 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

बता दें, सोनम कपूर और आनंद आहूजा साल 2018 में शादी के बंधन में बंध थे और अब शादी के 4 साल बाद कपल पेरेंट बनने जा रहा है, जिसे लेकर दोनों के घर में खुशियों का माहौल है। कपल ने मार्च में एक खास पोस्ट के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News