किंग चार्ल्स III के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में Sonam Kapoor पहनेंगी ये स्पेशल गाउन, इन खास डिजाइनर्स ने किया है डिजाइन

5/8/2023 10:31:45 AM

मुंबई। सोनम अपने फैशन सेंस के लिए काफी पॉपुलर हैं। हर कोई उनकी डआउटफिट्स का दिवाना है और उन्हे इसके लिए काफी लोग फॉलो भी करते हैं। जैसा कि आप जानतें हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही किंग चार्ल्स 3 के कोरोनेशन में शामिल होने जा रहीं हैं। इस खबर ने ही उनके फैंस को काफी एक्साइटेड कर दिया है।

आपको बता दें कि, सोनम एकलौती इंडियन हैं जिन्हें इस इवेंट में इनवाइट किया गया है। इन सबके बीच फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर सोनम कपूर कोरोनेशन इवेंट में क्या पहनेंगी। साथ ही अब एक्ट्रेस के पहनावे को लेकर जानकारी सामने आई है। नई रिपोर्ट के अनुसार, सोनम कोलकाता की डिजाइनर अनामिका खन्ना और यूके की डिजाइनर एमिलिया विकस्टेड द्वारा सह-डिजाइन किया गया एक फ्लोर-लेंथ गाउन पहनेगी।

किंग चार्ल्स III के कोरोनेशन कॉन्सर्ट में सोनम स्टेज पर 'कॉमनवेल्थ वर्चुअल गाना बजानेवालों का परिचय देने के लिए एक शब्द प्रदर्शन देते हुए दिखाई देंगी।' यह रॉयल फैमिली के लिए एक इवेंट में उनकी पहली प्रेजेंस होगी। रिपोर्ट के अनुसार, सोनम के गाउन में कंधों के चारों ओर एक बैंड डिटेल है, जो कॉर्सेटेड चोली को फ्रेम करता है, जो आर्किटेक्चरल गॉडेट प्लीट्स के साथ पूरी तरह से स्कर्ट में फैला हुआ है। रिपोर्ट बताती है कि गाउन को एमिलिया विकस्टेड द्वारा डिजाइन किया गया था और अनामिका खन्ना ने इस में कैलिको-प्रेरित प्रिंट का योगदान दिया। इंडियन डिज़ाइनर ने 17वीं और 18वीं सदी के कैलिको प्रिंट्स से प्रेरणा ली, जो पास्ट में भारत और यूके के बीच आमतौर पर व्यापार की जाने वाली वस्तु थी।

आपको बता दें कि, सोमन के अलावा टॉम क्रूज, द पुसीकैट डॉल्स और अन्य जैसे कई सेलेब्स के इस कॉन्सर्ट में शामिल होने की उम्मीद की जा रही है।

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वायु के जन्म के बाद एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'ब्लाइंड' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi