सोशल मीडिया पर अपने लिए नफरत देख सोनम ने लिया फैसला, इंस्टाग्राम पर ऑफ किया कॉमेंट सेक्शन

6/17/2020 3:13:05 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत राजपूत के निधन के बाद जहां एक तरफ डिप्रेशन पर चर्चा हो रही है। वहीं दूसरी तरह सोशल मीडिया लोगों ने नेपोटिजम के मुद्दे को उठाया है। लोगों ने सलमान खान, करण जौहर आलिया भट्ट और सोनम कपूर समेत कई स्टार्स पर निशाना साधा। वहीं उसमें घी डालने का काम सोनम कपूर के ट्वीट ने किया था। सोनम के इस ट्वीट के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

सोशल मीडिया पर उनकी इतनी खिंचाई हो रही है कि हारकर उन्हें अपना कॉमेंट सेक्शन तक को ऑफ करना पड़ा। इस बात की जानकारी खुद सोनम ने दी। सोनम ने पोस्ट शेयर कर लिखा-'दोस्तो, मैं आमतौर पर नफरत और नेगेटिविटी को लेकर संकोच नहीं करती, क्योंकि मुझे उन लोगों के लिए दुख होता है, जिनके दिल में इतनी ज्यादा नफरत भरी हैं जो कि मुझसे ज्यादा उनके लिए नुकसानदेह है।

लेकिन इनका निशाना मेरी फैमिली और फ्रेंड्स की तरफ है। मैं समझती हूं कि ये सारे पैसे देकर काम करने वाले लोग हैं जो रुढ़िवादी दक्षिणपंथियों के लिए सोशल मीडिया पर अजेंडा चलाते हैं। लेकिन यह वक्त है बॉर्डर पर जान देने वालों के बारे में बातें करना का और लॉकडाउन की वजह से जिंदगी पर पड़ने वाले असर के बारे में बातचीत का। मैं अपना कॉमेंट टर्न ऑफ कर रही हूं।'

बता दें कसुशांत की मौत के बाद लोग उनके डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में टैलंटेड होने के बावजूद मौका नहीं दिए जाने को लेकर बातें करने लगे थे, जिसके बाद सोनम ने ट्वीट कर लिखा-'किसी की मौत पर उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, फैमिली, कलीग को दोष देना अज्ञानता है।' सोनम के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। इसी के साथ सोनम का एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा जिसमें वह करण जौहर के रैपिड फायर राउंड में यह कहती नजर आ रही हैं कि वह सुशांत को नहीं जानतीं। 

 

 

Smita Sharma