भारत-पाक तनाव के बीच सोनम ने शेयर की ऐसी पोस्ट, 'एंटी हिंदू' कह लोग कर रहे हैं ट्रोल

3/1/2019 1:34:20 PM

मुंबई: पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान में हुए तनाव पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी।26 फरवरी को हुई एयर स्ट्राइक  के बीच ट्विटर से लेकर फेसबुक तक कई स्टार्स भारतीय वायुसेना की तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है, जिसे लोग काफी भड़क गए और उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे। दरअसल,सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर 'ह्यूमेनस् ऑफ हिन्दुत्व' नाम के फेसबुक पेज की स्टोरी शेयर की थी, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

 

सोनम की पोस्ट पर लिखा था- 'पाकिस्तान में कुछ कट्टरवादी मुसलमान हैं तो भारत में कुछ कट्टर हिन्दू,जो कि नफरत की भाषा बोलते हैं, और दोनों में दूसरे पक्ष के लिए सहानुभूति की कमी है। दोनों ही युद्ध चाहते हैं और उन्हें इसके परिणाम के बारे में कोई चिंता नहीं है।

हर जगह आम इंसान अमन के माहौल में सुकून से रहना चाहता है। अपनी नौकरी करना चाहता है और बच्चों का अच्छे से पालन पोषण करना चाहता है। सोनम की इस पोस्ट के बाद कुछ लोग उन्हें हिन्दू और राष्ट्र विरोधी बता रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने उनकी फिल्में न देखने की बात कही है। बता दें कि सोनम के अलावा इस पोस्ट एक्टर इमरान खान की पत्नी अंवतिका ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें भी आड़े हाथ लिया। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम इन दिनों फिल्म द जोया फैक्टर में बिजी हैं। फिल्म में उनके ऑपोजिट  दलकीर सलमान हैं। यह फिल्म अनुजा चौहान के बेस्ट सेलिंग नॉवल पर बेस्ड है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी जोया सोलंकी नाम की एक राजपूत लड़की की है। यह लड़की अपनी एडर्वटाइजिंग एजेंसी में काम करते हुए इंडियन क्रिकेट टीम से मिलती है और 2010 क्रिकेट वर्ल्ड के दौरान उनका लकी चार्म बन जाती है।  

 

Smita Sharma