डीप नेक ड्रेस में पिता के साथ पोज देने पर ट्रोल हुईं सोनम, ट्रोलर्स बोले 'कुछ तो शर्म करो'

2/7/2020 11:59:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर बॉलीवुड की मोस्ट फेशनेबल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड फैशन च्वाइस के लिए बखूबी जानी जाती हैं, एक्ट्रेस के इसी अंदाज के चलते उनके फैंस की संख्या हजारों से कहीं ज्यादा है। इतना ही नहीं, कई बार एक्ट्रेस अपने बेहूदा पहनावे के लिए ट्रोल भी हो जाती हैं, जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। 


दरअसल, एक्ट्रेस को गुरूवार रात फिल्म 'मलंग' की स्क्रीनिंग पर पिता अनिल कपूर के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की डीप नेक और ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं।

ड्रेस के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस अनिल कपूर के साथ धड्डले से पोज रही हैं।

लगता है कुछ फैंस को इस बार पिता के साथ एक्ट्रेस का ये अंदाज पसंद नही आया, जिसके चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लग गईं। 


पिता के साथ सोनम का बेहद बोल्ड लुक देख फैंस कई तरह के कमैंट करने लगे। एक यूजर्स ने कमैंट कर लिखा, 'शर्म करो', दूसरे ने लिखा, 'पिता के सामने ये लुक बिल्कुल भी अच्छा नही लगता।' वहीं अन्य ने लिखा, 'वाह .. पिता के सामने इस तरह कपड़े पहने ? इन लोगों को कोई शर्म नहीं है ?'


काम की बात करें तो सोनम को आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस दुलकेर सलमान के साथ नजर आईं।

फिल्म पर्दे पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अभी तक अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। 

Edited By

suman prajapati