डीप नेक ड्रेस में पिता के साथ पोज देने पर ट्रोल हुईं सोनम, ट्रोलर्स बोले 'कुछ तो शर्म करो'

2/7/2020 11:59:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर बॉलीवुड की मोस्ट फेशनेबल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड फैशन च्वाइस के लिए बखूबी जानी जाती हैं, एक्ट्रेस के इसी अंदाज के चलते उनके फैंस की संख्या हजारों से कहीं ज्यादा है। इतना ही नहीं, कई बार एक्ट्रेस अपने बेहूदा पहनावे के लिए ट्रोल भी हो जाती हैं, जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, एक्ट्रेस को गुरूवार रात फिल्म 'मलंग' की स्क्रीनिंग पर पिता अनिल कपूर के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की डीप नेक और ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं।

PunjabKesari

ड्रेस के डीप नेक में से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस अनिल कपूर के साथ धड्डले से पोज रही हैं।

PunjabKesari

लगता है कुछ फैंस को इस बार पिता के साथ एक्ट्रेस का ये अंदाज पसंद नही आया, जिसके चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लग गईं। 

PunjabKesari
पिता के साथ सोनम का बेहद बोल्ड लुक देख फैंस कई तरह के कमैंट करने लगे। एक यूजर्स ने कमैंट कर लिखा, 'शर्म करो', दूसरे ने लिखा, 'पिता के सामने ये लुक बिल्कुल भी अच्छा नही लगता।' वहीं अन्य ने लिखा, 'वाह .. पिता के सामने इस तरह कपड़े पहने ? इन लोगों को कोई शर्म नहीं है ?'

PunjabKesari
काम की बात करें तो सोनम को आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस दुलकेर सलमान के साथ नजर आईं।

PunjabKesari

फिल्म पर्दे पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अभी तक अपने किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News