साइबर बुलिंग के खिलाफ सोनम से लेकर दीया मिर्जा ने उठाई आवाज, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #IndiaAgainstAbuse

7/19/2020 11:45:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर साइबर बुलिंग के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब तक बॉलीवुड के कई स्टार्स सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग, जान से मारने की धमकी और लोगों के भद्दे कमेंट्स का शिकार हो गए हैं। लेकिन अब स्टार्स ने ऐसे हेटर्स के खिलाफ एकजुट होकर बड़ा कदम उठाया है और सोशल मीडिया पर #IndiaAgainstAbuse ट्रेंड कर रहा है।

PunjabKesari


बता दें अब तक बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन, आलिया भट्ट और उनकी बहन, कोकणा सेन और स्वास्तिका मुखर्जी जैसे कई स्टार्स साइबर बुलिंग का शिकार हो चुके हैं। अब एक्ट्रेस ने महिलाओं के खिलाफ हो रही साइबर बुलिंग को रोकने का बीड़ा उठाया है और एकजुट हो गई हैं।


इस पिटीशन का समर्थन करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, बस बहुत हो गया. अब समय आ गया है कि हम महिलाओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर हो रही बुलिंग को रोकें। साइन कीजिए ये पिटीशन और #IndiaAgainstAbuse के साथ अपनी आवाज उठाएं।
इसी के साथ एक्ट्रेस अहाना कुमरा, दीया मिर्जा, कोंकणा सेन शर्मा और मीरा चोपड़ा जैसी कई एक्ट्रेसेस ने पिटीशन को साइन किया है और दूसरों से भी उन्हें इसके खिलाफ आवाज उठाने की अपील की है। सोशल मीडिया पर ये मुहिम काफी ट्रेंड कर रही है। सिर्फ स्टार्स ही नहीं इस मुहिंम को आम लोगों का भी काफी सपोर्ट मिल रहा है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News