8 महीने के लाडले वायु को अभी से किताबें पढ़ा रही हैं सोनम कपूर, मां-बेटे की तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

3/14/2023 2:01:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने 8 महीने के लाडले वायु संग मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने बेटे के साथ हर पल को खास बनाते हुए बिताती हैं। अब हाल ही में सोनम ने अपने बेटे की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह पूरी फैमिली साथ में वीकेंड पर क्वॉलिटी टाइम बिताती दिख रही हैं। इन्हीं तस्वीरों में से वायु की एक फोटो फैंस का खूब ध्यान खींच रही है।


सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें आनंद आहुजा की गोद में बेटा वायु नजर आ रहा है। एक क्लिप भी पापा अपने लाडले को गले लगाकर पापा कम्फर्ट देने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में सोनम अपने बेटे को स्ट्रॉलर में लेकर घुमा रही है। इन्हीं में से आखिरी तस्वीर जो सबका दिल जीत रही है, उसमें सोनम अपने बेटे को गोद में लेकर उसे बुक पढ़ाती दिख रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

इन तस्वीरों में सोमन कपूर क कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

काम की बात करें तो सोनम कपूर जल्द ही सुजॉय घोष की 'ब्लाइंड' में नजर आएंगी। फिल्म इसी नाम से बनीं कोरियन थ्रिलर फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है। इसमें सोनम के अलावा विनय पाठक, पूरब कोहली अहम किरदार में नजर आएंगे।

 

Content Writer

suman prajapati