हॉलीडे एंजॉय कर वापिस लौटी सोनम, पति के साथ ब्लैक आउटफिट में दिखा Funky लुक

6/27/2019 9:59:47 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर काफी दिनों से पति आनंद के साथ जापान में हॉलीडे एंजॉय कर रही थी। अब सोनम हॉलीडे एंजॉय कर वापिस मुंबई लौट आई है। हाल ही में सोनम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। तस्वीरों में सोनम अपने पति के साथ एयरपोर्ट पर कैजुअल ब्लैक लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कलर की स्कर्ट और ब्लैक स्वेट शर्ट पहन रखी थी। इस लुक पर उन्होंने व्हाइट कलर के स्पोर्ट शूज पहने हुए थे।

 

 

उनके पति आनंद भी इस लुक को कॉम्पलीमेंट कर रहे थे। आनंद आहूजा ने भी ब्लैक टी-शर्ट और लोअर वियर किया हुआ था और ब्लैक एंड व्हाइट शूज पहन रखे थे। सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस लुक में काफी कूल लग रहे थे।

 

 

सोनम कपूर ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए काला चश्मा लगा रखा था और बालों का बन बना रखा था। सोनम कपूर और आनंद आहूजा हाथों में हाथ लिए रोमांटिक और स्पोर्टी अंदाज में साथ चलते नजर आए। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम आखिरी बार फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आई थीं। यह फिल्म एक ट्रांसजेंडर की कहानी थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास बिजनेस नहीं किया। अगर उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आएंगी। फिल्म में उनका किरदार जोया सिंह सोलंकी का होगा।

 

Konika