अपने ''जैंटलमैन'' आनंद के साथ सोनम ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, एथनिक लुक में बवाल दिखीं ''मिसेज आहूजा''

1/9/2024 4:30:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जो अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों सोनम काम से दूर अपनी फैमिली पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। वह अक्सर अपनी फैमिली को लेकर खास पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जो खूब चर्चा बटोरते हैं। अब हाल ही में सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति आनंद आहूजा संग कुछ एथनिक लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


सोनम ने अपने पति संग इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "सबसे शानदार डेट...मैंने एक परफेक्ट जेंटलमैन से शादी की।"

 

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनम अपने पति संग सुपर पोज देती नजर आ रही हैं। कहीं आनंद अपनी पत्नी को किस करते दिख रहे हैं तो कहीं अपनी बाहों में लेकर जबरदस्त केमिस्टी बना रहे हैं। जबकि अन्य फोटोज में एक्ट्रेस कातिलाना पोज देती दिख रही हैं।

 

इस दौरान सोनम का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। पफी स्लीव वाले ब्लाउज के साथ उन्होंने येलो साड़ी पहनी है।

साड़ी के ऊपर से एक्ट्रेस ने कढ़ाई वाला बास्कट पहना है। गले में नेकलेस, बल्कै इयररिंग्स और लो बन से लुक को कंप्लीट करती एक्ट्रेस का एक दम शानदार लुक देखने को मिल रहा है।

वहीं, उनके पति आनंद व्हाइट कुर्ता पैजामा के साथ ब्राउन बास्कट से अपने लुक को कंप्लीट करते नजर आ रहे हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

बता दें, सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी रचाई थी और शादी के चार साल बाद 20 अगस्त, 2022 को बेटे वायु का स्वागत किया था, जो अब एक साल से ज्यादा समय का हो चुका है।

 
 

Content Writer

suman prajapati