कैब ड्राइवर की हरकत से हिल गईं सोनम कपूर, ट्वीट कर लिखी आपबीती

1/16/2020 12:19:18 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सोनम कपूर भले ही बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में ना हों, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वह हर बार सुर्खियां बटोरती हैं। फैंस उनके फैशन चॉइस से लेकर उनके पति आनंद आहूजा के साथ लव लाइफ तक सब जानना चाहते हैं। हालांकि, इस समय वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, वह फिलहाल लंदन में हैं और उन्होंने ऑनलाइन टैक्सी उपलब्ध कराने वाली कंपनी 'ऊबर' के साथ अपना एक एक्सपीरिएंस शेयर किया है, जो बिल्कुल भी अच्छा नहीं था।

कल रात सोनम ने कहीं जाने के लिए एक 'ऊबर' का विकल्प चुना। उन्होंने ट्विटर पर अपने डरावने अनुभव को शेयर किया। उन्होंने ट्वीट में सभी से पब्लिक ट्रांसपोर्ट यूज करने की अपील की। एक्ट्रेस ने लिखा, "हेलो, दोस्तों यह मेरा ऊबर लंदन के साथ सबसे डरावना एक्सपीरिएंस था। कृपया सावधान रहें। सबसे अच्छा और सेफ लोकल पब्लिक ट्रांसपोर्ट या टैक्सी का यूज करें। मैं पूरी तरह से हिल गई हूं।"

.

इसके बाद उनके कमेंट सेक्शन में फॉलोवर्स ने सवालों की झड़ी लगा दी। एक यूजर ने सवाल किया, “क्या हुआ, सोनम? अगर आप बताएंगी तो लंदन में कैब यूज करने वाले इंसान को आसानी होगी!

 जिस पर, एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “ड्राइवर अनस्टेबल था और तेज आवाज़ में चिल्ला रहा था। मैं इस सबसे बुरी तरह हिल गई हूं।” नीचे अभिनेत्री का ट्वीट देखें:

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इसके बारे में लिखा। 

इस बीच, सोनम उस समय सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने एक तस्वीर शेयर की और संकेत दिया कि यह एक फिल्म के लिए लुक टेस्ट के लिए था जिसका वह हिस्सा बनना चाहती थी। लंबे बालों के साथ व्हाइट ट्रेडिशनल ड्रेस पहने यह लुक दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की राम-लीला से 'अंग लगा दे' गाने के लिए था

Edited By

Akash sikarwar