हाथों में गुलाब के फूल और चेहरे पर किलर स्माइल के साथ दिखा सोनम कपूर का खिला-खिला अंदाज, गॉर्जियस लुक से लंदन की सड़कों पर मचाया हंगामा

12/14/2020 3:32:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी कोई न कोई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे देख फैंस के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल हो रहा है। 


इन तस्वीरों में सोनम लंदन की सड़कों पर व्हाइट और पिंक कलर के गुलाब के फूलों को हाथों में लिए नजर आ रही हैं और बेहद ही खुश लग रही हैं।

 

इस दौरान एक्ट्रेस का लुक भी कमाल का है। लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस पिंक टॉप के ऊपर ब्राउन जैकेट पहनी हुई है। जिसे उन्होंने ग्रे शेड स्कर्ट और रेड कलर के थाई हाई शूज के साथ टीम अप किया हुआ है।

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स पर कैप उन पर खूब जच रही है। शानदार पोज और किलर स्माइल के साथ सोनम फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो रही हैं। 


वर्कफ्रंट पर, सोनम कपूर को आखिरी बार फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' में देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस दुलकर सलमान के अपोजिट नजर आईं थीं। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास धमाल न मचा सकी।


suman prajapati