सोनम ने पति आनंद के साथ शेयर किया बेडरुम वीडियो, कुछ इस अंदाज में दिखा कपल

9/25/2018 11:07:17 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा अक्सर अपने हाॅट लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सोनम सोनम और आनंद का एक बेडरूम वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सोनम से वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया, जिसके बाद उनके इस वीडियो को सोनम के फैंस पेज ने साझा किया है।  इस वीडियो में सोनम अपने पति आनंद के साथ कमरे में चिल करती हुई और डार्क चॉकलेट का मजा उठाती हुई दिख रही हैं। 

 

सोनम वीडियो में कह रही हैं कि हम यहां अपने कमरे में 9.30 बजे चॉकलेट खा रहे हैं। यह हमारी लाइफ है और हम इसी तरह के कपल हैं। सोनम के इतना कहते ही आनंद से रुका नहीं गया और उन्‍होंने कहा डार्क चॉकलेट। फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 


बता दें कि बीते दिन सोनम ने पति अानंद के साथ अरमानी फैशन वीक में शिरकत की थी। इस फैशन वीक का आयोजन मिलानो में हुआ था। सोनम इस शो में बेहद ही हॉट अंदाज में पहुंची।

 

इस दौरान सोनम ने बिना ब्रा के ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी और उसी के ऊपर ब्लैजर कैरी किया हुआ था। इस ईवेंट के बाद की तस्वीरें सोनम ने अपने इंस्टाग्राम कर शेयर की हैं।  सोनम और आनंद की जोड़ी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय है। इसी साल मई में सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने मुंबई में शादी की है।
 

Neha