Unseen: दादी के बर्थडे पर सोनम कपूर ने शेयर की Adorable फोटो, पड़नानी की बाहों में सोया दिखा एक्ट्रेस का लाडला वायु

9/27/2022 3:32:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं, जिसके जिंदगी में आने से एक्ट्रेस की खुशियों में चार-चांद लग गए। वह इन दिनों बेटे की परवरिश पर पूरा ध्यान दे रही हैं और उसके साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। आज सोनम ने अपनी दादी निर्मल कपूर के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए अपने बचपन और लाडले की खास तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल होने लग गए।

 


सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर कर अपनी दादी को बर्थडे विश किया। पहली तस्वीरें एक्ट्रेस के बचपन की है, जिसमें वह अपनी दादी की गोद में पोज देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

वहीं दूसरी तस्वीर में सोनम का लाडला अपनी पड़नानी (मां की दादी) की गोद में नजर आ रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस का बेटा वायु पड़नानी की गोद में येलो आउटफिट में दिख रहा है, लेकिन इसमें बेबी का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे दादी. लव यू @nirmalkapoorbombay.

PunjabKesari


फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


बता दें, हाल ही में सोनम कपूर और आनंद आहुजा का लाडला एक महीने का हुआ है। एक्ट्रेस ने 20 अगस्त, 2022 को अपने बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम कपल ने वायु कपूर आहुजा रखा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News