सोनम कपूर ने शेयर की आनंद आहूजा के साथ बिताए रोमांटिक पलों पुरानी की तस्वीर, कहा- जब मेरे पति ने मुझे प्रपोज किया

2/2/2021 12:05:46 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पति आनंद आहूजा के साथ एक पुरानी रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है। एक्ट्रेस ने एक-साथ बिताए खूबसूरत पलों को याद किया है।


तस्वीर में सोनम फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। वहीं आनंद आहूजा ग्रे कलर की टी-शर्ट में हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। आनंद सोनम को गाल पर किस कर रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- एक खूबसूरत ट्रिप की तस्वीर जब मेरे पति ने मुझे प्रपोज किया। सोनम के हैशटैग से पता चल रहा कि आनंद ने उन्हें अगस्त 2017, न्यूयॉर्क में प्रपोज किया था। फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें सोनम और आनंद ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में शादी कर ली थी। काम की बात करें तो सोनम बहुत जल्द फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में सोनम के साथ विनय पाठक, पूरब कोहली और लिलेट दुबे भी नजर आएंगे। शोमे मखीजा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

Parminder Kaur