First Family Vacation: मम्मी-पापा संग आउटिंग पर निकले वायु, 3 महीने के बेटे के गालों पर किस कर सोनम-आनंद ने लुटाया प्यार

11/21/2022 3:46:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इस समय अपने बेबी बॉय वायु के साथ मदरहुड लाइफ के हर पल को एंजाॅय कर रही हैं। सोनम और आनंद 20 अगस्त, 2022 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

 वायु के आने के बाद से ही कपूर और अहूजा फैमिली की दुनिया उसके इर्द गिर्द घूम रही हैं। सोनम भी अपने आंखों के तारे की खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

अब सोनम का लाडला 3 महीने का हो गया है। ऐसे में कपल बेटे संग वेकेशन पर निकला है जिससे जुड़ी झलक सोनम ने वीडियो के जरिए फैंस के साथ शेयर की।

इस रील वीडियो में हम वायु को कार की सीट पर आराम से सोते हुए अपने माता-पिता के साथ वेकेशन के लिए रवाना होते हुए देख सकते हैं।

एक तस्वीर में वह डैडी आनंद और नानू अनिल कपूर के साथ आउटिंग एंजाॅय करते नजर आ रहे हैं। आखिर में प्यारी मां को वायु के माथे पर किस करते हुए देखा गया। 

वायु कपूर खानदान की आंखों का तारा है, और उसके जन्म के बाद से, हमें नन्हे मंचकिन की मनमोहक झलक मिलती रही है। इस प्यारे वीडियो के साथ सोनम ने लिखा-"स्वीट नथिंग्स #vayusparents।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

13 नवंबर को सोनम ने अपनी वायु की नर्सरी की झलकियां पोस्ट कीं। नर्सरी की थीम वन-थीम वॉलपेपर  लगा था  जिसमें छत पर हाथियों, पेड़ों और पक्षी बने थे। नर्सरी को लकड़ी के फर्नीचर से सजाया गया था। वायु का पालना देख सकते थे। दायीं ओर एक लकड़ी की टेबल रखी थी जिसमें डायपर बदलने का स्टेशन था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)


 

Content Writer

Smita Sharma