पति आनंद आहूजा के बर्थडे पर सोनम कपूर ने बरसाया प्यार, बेटे वायु के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीरें

7/30/2023 5:16:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग शादी रचाई थी। अब उनकी शादी को पांच साल हो गए हैं। उन्होंने पिछले साल अगस्त में अपने पहले बच्चे बेटे वायु को जन्म दिया था। सोनम अक्सर अपने खूबसूरत परिवार की झलक सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं, आनंद के 40वें बर्थडे पर उन्होंने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की और अपने पति के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा। एक्ट्रेस का ये पोस्ट अब खूब देखा जा रहा है।


पति आनंद आहूजा के बर्थडे पर सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके और बेटे वायु के साथ कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह अपने परिवार के साथ खूबसूरत पल बिताते दिखे। इसके साथ ही सोनम ने अपनी शादी की रस्मों से भी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “प्रिय आनंद, सूरज के चारों ओर एक साल फिर से, इस बार हमारे खूबसूरत लड़के के साथ। हम आपको दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। आप दयालु, संवेदनशील, अद्भुत इंसान हैं। हर किसी को एहसास होता है कि आप कितने खास हैं लेकिन कोई नहीं जानता कि आप शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक और आध्यात्मिक रूप से खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने के लिए कितनी मेहनत करते हैं। ऊंची उड़ान भरें और सितारों तक पहुंचें आनंद आहूजा। जीवन बस बेहतर और बेहतर होता जा रहा है क्योंकि आप हर चीज़ और उससे भी अधिक के हकदार हैं। सोनम के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

प्रेग्नेंसी के बाद सोनम की एक्टिंग में वापसी
बता दें, सोनम कपूर जल्द ही एक्टिंग में वापसी करेंगी। मां बनने के बाद वह अब तक अपने बेटे की परवरिश पर ध्यान दे रही थी। एक्ट्रेस फिल्म वीरे दी वेडिंग के सीक्वल के लिए बहन रिया कपूर के साथ नजर आएंगी।

Content Writer

suman prajapati