Experience: सोनम कपूर ने प्रेग्नेंसी को बताया कठिन, कहा- हर कोई सिर्फ अच्छी बातें करता, लेकिन यह बहुत मुश्किल चीज..

4/18/2022 10:51:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों मां बनने के सफर पर हैं, यानि वह जल्द ही आनंद आहूजा के बच्चे को जन्म देंगी। सोनम शादी के चार साल बाद प्रेग्नेंट हैं और इसी बीच उन्होंने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का अनुभव शेयर किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि भले ही वह मां बनने को लेकर काफी खुश हैं लेकिन प्रेग्नेंसी के शुरूआती दिन उनके लिए बेहद कठिन थे।


हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने बताया कि शुरूआत के तीन महीने उनके लिए बेहद कठिन थे। एक्ट्रेस ने कहा, "यह कठिन रहा है। हर कोई सिर्फ प्रेग्नेंसी को लेकर अच्छी बातें करता है, यह कोई नहीं बताता कि यह कितनी मुश्किल चीज होती है। यदि आप अपने भीतर एक और जीवन को लाना चाहते हैं, तो आपको अपना सम्मान करना होगा।"

 

सोनम ने आगे खुलासा किया कि कैसे उन्होंने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर प्लानिंग की थी। दोनों ने फैसला किया था कि शादी के पहले दो साल दोनों एक-दूसरे का साथ एंजॉय करेंगे। एक्ट्रेस बोलीं- "यह हमारे लिए एकदम सही समय था। इस मई में हमारी शादी को चार साल हो जाएंगे, हम सिर्फ दो साल के लिए एंजॉय करना चाहते थे और फिर हमने कोशिश करना शुरू किया और फिर यह काम कर गया। यह एक बहुत बड़ा आशीर्वाद है।"

 


बता दें, सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा संग शादी रचाई थी। कपल की शादी काफी धूमधाम से हुई थी, जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। 
 

Content Writer

suman prajapati