पंडाल में घुटनों के बल बैठ सोनम ने लिया बप्पा का आशीर्वाद, मूषक के कान में मांगा वरदान

9/5/2019 1:50:15 PM

xमुंबई: बॉलीवुड गलियारों में भी गणपति की धूम है। इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स धूमधाम से बप्पा की पूजा कर रहे हैं। हाल ही में सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'द जोया फैक्टर' के प्रमोशन के बीच अंधेरी के चा राजा ते दर पे गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंची। 

इस खास मौके पर 34 की सोनम रेड और गोल्ड कलर का सूट पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, लो-बन और गोल्डन इयररिंग्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में मिसेज अहूजा बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने घुटनों के बल बैठकर बप्पा का आशीर्वाद भी लिया। सोनम बेहद भक्ति भाव के साथ पूजा अर्चना करती दिख रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने भक्तों की भीड़ के बीच पंडाल में आरती भी की। 

मूषक के कान में बोली मनोकामना

बप्पा का आशीर्वाद लेने के बाद सोनम ने चांदी के मूषक के कान में अपनी मनोकामना भी मांगी। तस्वीरों में वो ऐसा करते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं। 

मूषक के कान में बोलने से पूरी हो जाती है मुराद

एक गजब प्रथा के चलते भक्त मूषक के एक कान को अपने हाथ से बंद करते हैं और फिर दूसरे कान में अपनी मुराद बोलकर उसे बप्पा तक पहुंचाने की प्रार्थना की जाती है। भक्तों का मानना है कि मूषकों के कान में कही मुराद बप्पा तक पहुंचती है और बप्पा उनकी मुराद पूरी करते हैं।

बता दें कि सोनम अक्सर अपने यूनिक और डिफरेंड ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। फिल्मों के अलावा वो अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं।

बात चाहे रेड कार्पेट की हो यां एयरपोर्ट की वो अपने हर लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। लड़कियां उनके फैशन स्टाइल को काफी फॉलो करती हैं। वैसे तो वह जो भी पहनती हैं उसकी चर्चा हर तरफ होने लगती है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम जल्द ही 'द जोया फैक्टर' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ दुलकर सलमान, अंगद बेदी और संजय कपूर अहम रोल में हैं। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है।इसे अभ‍िषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

 

 

Neha