फीमेल फिगर प्रिंट काफ्तान ड्रेस पहन सोनम कपूर ने बिखेरा ग्लैमरस का जलवा, तस्वीरों पर आई फैंस के कमेंट्स की बाढ़ दे

10/5/2021 11:29:17 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का सिक्का तो इतना नहीं चला सकीं, लेकिन अपने लुक्स की वजह से जरूर चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों में फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


दरअसल, हाल ही में सोनम कपूर ने लंदन में डिनर पार्टी अटेंड की, जिसे उनकी फ्रेंड ने होस्ट किया था। इस पार्टी में एक्ट्रेस काफ्तान टाइप ड्रेस पहनकर गई, जिसपर लेडी का फिगर बना हुआ है।

PunjabKesari

 

व्हाइट कलर की इस ड्रेस में सोनम बेहद कमाल लग रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने मैचिंग इयररिंग्स, रेड लिपस्टिक और लो बन के साथ कंप्लीट किया हुआ है।

PunjabKesari

 

तस्वीरें  शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-''मेरे दोस्त @eieshabp और @sharanpasricha पिछले पांच सालों से एक  प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसे मैसन एस्टेले कहा जाता है। उन्होंने अपने प्यार के श्रम का जश्न मनाने के लिए डिनर पार्टी होस्ट की, जिसमें मुझे आमंत्रित करने और अनुभव करने का सौभाग्य मिला! @ennismore और टीम को बधाई!'' फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

 


काम की बात करें तो सोनम क पूर को आखिरी बार फिल्म 'AK vs AK' में देखा गया था। इसके बाद अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'ब्लाइंड' है।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News