''स्ट्रीमिंग को एक्सप्लोर करना चाहती हूं, बशर्ते मैं एक टेंटपोले प्रोजेक्ट को लीड कर रही हूं!'' : सोनम कपूर

1/12/2024 2:13:57 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार सोनम कपूर,  इस साल फिल्मों में वापसी कर रही हैं, अगर उनसे टेंटपोल फिल्म या सीरीज के लिए संपर्क किया जाता है, तो वह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तलाशने के लिए तैयार हैं!

सोनम बताती हैं, ''मेरे लिए अच्छे कंटेंट और अच्छे सिनेमा का हिस्सा बनना ही मायने रखता है। जिस प्लेटफ़ॉर्म पर इसे रिलीज किया जा रहा है वह महत्वहीन है क्योंकि दुनिया बदल गई है। मैं स्ट्रीमिंग पर एक ऐसे प्रोजेक्ट में लीड करने के लिए उत्साहित हूं जो लोगों को प्रभावित करेगा। मुझे वहां के कंटेंट की विविधता बहुत पसंद है।''

सोनम स्ट्रीमिंग पर कंटेंट देखने की शौकीन हैं और खुश हैं कि कैसे प्लेटफ़ॉर्म ने लोगों की कंटेंट भूख को बदल दिया है।

वह कहती हैं, “मैं हमेशा से स्ट्रीमिंग में अपना कदम रखना चाहती थी, बशर्ते कि मैं किसी ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर टेंटपोल फिल्म या सीरीज का नेतृत्व कर रही हूं। मैं वर्षों से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा बनाए जा रहे उत्कृष्ट कंटेंट की बहुत बड़ी दर्शक हूं।''

वह आगे कहती हैं, “मेरा मानना है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने हमारे देश के कंटेंट को आगे बढ़ाया है, इसे अधिक रचनात्मक रूप से विघटनकारी और गतिशील बनाया है। स्ट्रीमिंग कंटेंट ने विश्व स्तर के साथ-साथ भारत में भी जो स्तर स्थापित किया है वह अविश्वसनीय है। स्ट्रीमिंग आपको एक कलाकार के रूप में बहुत सारे प्रयोग करने की अनुमति देती है। यह मेरे लिए बहुत ही रोमांचक माध्यम है. इसलिए, मैं स्ट्रीमिंग पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।

सोनम आगे कहती हैं, "मुझे पता है कि स्ट्रीमिंग पर मेरे डेब्यू को काफी समय हो गया है और मुझे उम्मीद है कि मैं जो पेश करने जा रही हूं वह लोगों को वाकई पसंद आएगा।"

Content Editor

Jyotsna Rawat