न्यू ईयर पर पति संग रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, खुल्लम खुल्ला आनंद आहूजा को किया लिपलॉक

1/1/2022 1:51:12 PM

मुंबई. साल 2021 बीत चुका है और 2022 की शुरूआत हो गई है। इस समय हर कोई नए साल के जश्न में डूबा हुआ है। ऐसे में बी-टाउन स्टार्स इसमें कैसे पीछे रह सकते हैं। सेलेब्स भी परिवार और दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ रोमांटिक अंदाज में न्यू ईयर मनाया है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। 


तस्वीरों में सोनम ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीवर कंगन और झूमके पहने हुए हैं। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। वहीं आनंद आहूजा ब्लैक शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। सोनम पति आनंद के साथ लिपलॉक करती हुई दिखाई दे रही है।

फैंस को कपल का रोमांटिक अंदाज खूब पसंद आ रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- 'मेरे जीवन के प्यार के लिए नया साल मुबारक हो। वह सिर्फ #एवरीडेफेमोमिना नहीं है, वह हर साल अमेजिंग है और वह व्यक्ति जिसके साथ मैं हर नया साल बिताना चाहती हूं। 2022 में आप सभी के लिए अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और पूर्ति की कामना करती हूं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

बता दें सोनम इन दिनों पति आनंद के साथ लंदन में है। एक्ट्रेस मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही है। सोनम और आनंद ने मई 2018 में शादी की थी। काम की बात करें तो सोनम बहुत जल्द फिल्म 'ब्लाइंड' में नजर आने वाली है।

Content Writer

Parminder Kaur