Cuteness Alert! सोनम ने दिखाई लाडले की मुंडन सेरेमनी के बाद की झलक,टकलू लुक में प्यारे दिखे वायु

5/8/2024 5:40:18 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 20 अगस्त, 2022 को प्यारे से बेटे वायु की मां बनीं। जब से सोनम मां बनीं हैं तब से ही वह मदरहुड लाइफ को खूब एंजाॅय कर रही हैं। वह आए दिन अपने लाडले संग बिताए लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं हालांकि उन्होंने अब तक वायु के चेहरे का दीदार फैंस को नहीं करवाया। इसी बीच सोनम और आनंद के लाडले की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर वायु के मुंडन सेरेमनी के बाद की है।

PunjabKesari

दरअसल, आज सोनम आनंद की 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी है। ऐसे में सोनम ने आनंद और वायु संग बिताए लम्हों की कई तस्वीरें शेयर की थी। शेयर की उन तस्वीरों में ही हमें वायु के मुंडन सेरेमनी के बाद की फोटो देखने को मिली। इस तस्वीर में वायु कैमरे की तरफ पीठ किए हैं। वह शेर से खेल रहे हैं। वहीं सोनम और आनंद लाडले को देख मुस्कुरा रहे हैं। फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

इससे पहले ह सोनम कपूर ने बेटे वायु के साथ अपनी कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की थी जिनमें एक्ट्रेस अपने बेटे वायु के साथ संडे का स्पेशल डे बिता रही थीं। शेयर की गई खूबसूरत फोटोज में सोनम कपूर बेटे वायु को गोद में डांस करती नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस के खुले बाल हवा में लहराते नजर आ रहे थे और एक्ट्रेस व्हाइट कलर के गाउन में नजर आईं।वहीं, वायु भी ग्रीन शर्ट और जींस प्यारे दिथखे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखा था-'संडे फनडे डांसिंग विद कब।' 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News