सोनम कपूर का पर्सनल वीडियो लीक, ब्वॉयफ्रैंड के साथ कर रही थी ये बातें

2/3/2018 12:00:38 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर की शादी की खबरें काफी जोरों पर हैं। बताया जा रहा है कि सोनम जून में राजस्थान में ब्वॉयफ्रैंड आनंद से शादी करेंगी। दोनों पहले नि‍जी समारोह में सगाई करेंगे।

सोनम और उनके होने वाले पति की निजी बातें सामने आने लगी हैं। हाल ही में सोशल साइट पर एक वीडियो लीक हुआ है। पिंकविला के इंस्टाग्राम के पेज पर मौजूद इस वीडियो कॉल में सोनम अपने ब्वॉयफ्रेंड से फनी फेस बनाने को कह रही हैं। इसके बाद आनंद मुस्कुराने लगते हैं। 

दोनों अपनी शादी के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं। शादी पूरी तरह से पंजाबी तड़के के साथ होगी। कपल का प्लान दिल्ली या फिर उदयपुर में शादी करने का है। आनंद बिजनेसमैन हैं और लंबे समय से सोनम को डेट कर रहे हैं। शादी को लेकर दोनों के परिवारों की कई मुलाकातें हो चुकी हैं।

बता दें कि सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और राधिका आप्टे भी नजर आएंगी।

Sonam Kapoor and Anand Ahuja’s cute conversation will make you smile! 💕 . . For more updates follow @pinkvilla 😘 . . #sonamakapoor #anandahuja #actor #loveisintheair #beau #actress #love #romance #lovely #cute #adorable #sweet #bollywood #beautiful #lovers #pinkvilla

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on