स्वरा भास्कर के ट्रोल को लेकर सोनम कपूर ने क्या कहा, आप भी जानेें

6/6/2018 11:52:58 PM

मुंबईः सोनम कपूर और स्वरा भास्कर 'प्रेम रतन धन पायो', 'रांझणा' और हालिया रिलीज़ 'वीरे दी वेडिंग' में साथ-साथ नजर आ चुकी हैं और अब एक बार फिर साथ आने की तैयारी में हैं। हालांकि, इस बार सोनम फिल्म में ऐक्टिंग नहीं बल्कि निर्देशन की तैयारी में हैं। इसके साथ ही स्वरा भास्कर को बार-बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। इसे लेकर वीरे दी वेडिंग की एक्ट्रैस सोनम कपूर का बयान सामने आया है।

उनका कहना है, ''मुझे लगता है कि स्वरा को लोग ट्रोल करना इसलिए पसंद करते हैं क्योंकि उनके खुद के विचार होते हैं। इससे पता चलता है कि ट्रोलर्स स्वरा को कितना पसंद करते हैं क्योंकि नफरत की दूसरी साइड हमेशा प्यार होता है। इसलिए मेरा मानना है कि स्वरा को बहुत सारे लोग प्यार करने वाले हैं।''

बता दें, फिल्म वीरे दी वेडिंग में एक सीन है जिसमें स्वरा भास्कर मास्टरबेशन करती नजर आती हैं। इस सीन को लेकर इन दिनों उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने स्वरा भास्कर को टैग करते हुए लिखा कि वह अपनी दादी मां के साथ यह फिल्म देखने गया था और उसे शर्मिंदा होना पड़ा। गौर करने की बात यह है कि तमाम यूजर्स एक ही बात को ट्वीट कर रहे हैं, कि वे दादी के साथ फिल्म देखने गए और उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा। उनकी दादी ने कहा- मैं भारतीय हूं और वीरे दी वेडिंग पर शर्मिंदा हूं।

Punjab Kesari