शॉर्ट्स कंट्रोवर्सी पर बोली जाह्नवी की कजिन सिस्टर सोनम, ''कैटरीना मेरी अच्छी दोस्त''

9/18/2019 4:09:17 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। आपको याद होगा जब कैटरीना कैफ, नेहा धूपिया के चैट शो में दिखाई दी थीं। शो में उनसे एक्ट्रेस के जिम लुक को लेकर सवाल पूछा गया था। जिसमें उनको किसी ऐसी एक्ट्रेस का नाम बताना था जिसका लुक वह 'ओटीटी' मानती है। कैटरीना ने तब जाह्नवी कपूर को लेकर कहा था कि ओटीटी नहीं, लेकिन जाह्नवी कपूर जिम में बहुत छोटे शॉर्ट्स पहनती हैं। वह मेरे जिम में भी आती है, इसलिए हम, अक्सर जिम में एक साथ होते हैं। मुझे बस कभी-कभी उनकी चिंता होती है।” जान्हवी कपूर ज्यादातर मौकों पर जिम लुक के नाम पर एक टी के साथ मिनी शॉर्ट्स पहनती हैं।

कटरीना कैफ के कमेंट के बाद, जाह्नवी की कजिन सिस्टर सोनम के आहूजा उनके बचाव में सामने आई। उन्होंने जान्हवी कपूर के जिम लुक की तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट टी पहनी हुई थी, इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “वह भी रेगुलर कपड़े भी पहनती हैं और रोक़ भी करती हैं।” लेकिन जल्द ही, सोनम ने ट्विटर पर अपने और कैटरीना के बीच किसी भी मनमुटाव की खबरों को बकवास बताया। उन्होंने लिखा,“ दोस्तों मैं जान्हवी का बचाव नहीं कर रही थी, मेरी प्यारी दोस्त कैटरीना ने ये मासूमियत से कहा हो सकता है। कृपया मीडियावाले ड्रामा ना बनाएं।"

द ज़ोया फैक्टर के प्रमोशन के दौरान, सोनम के आहूजा से उसी विवाद के बारे में पूछा गया था। उन्होंने जवाब दिया "इसका मीडिया से कोई लेना-देना नहीं है, मैं इसमें कोई मदद नहीं कर सकती।" कॉन्ट्रोवर्सी की व्याख्या करने के लिए, सोनम ने एक किस्सा शेयर किया। उनके पति ने उन्हें बताया था "कोई भी आपके बारे में क्या सोचता है। यह आपका काम नहीं है। यह इस बात का रिफ्लेक्शन है कि वो क्या हैं? 

वर्कफ़्रंट पर, सोनम के आहूजा को आखिरी बार 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में देखा गया था और फ़िलहाल वह दलकीर सलमान के साथ में, 'ज़ोया फैक्टर' का प्रमोशन कर रही हैं, 

Edited By

Akash sikarwar