ट्रैकसूट..बैगी ओवरकोट..नो मेकअप लुक में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं सोनम, 12 लाख के हैंडबैग पर टिकी सबकी निगाहें

11/25/2022 12:15:26 PM

मुंबई: इस बात में कोई दोराय नहीं है कि सोनम कपूर बी-टाउन की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह हमेशा ही अपने फैंशन सेंस से लोगों को इंप्रेस करती हैं। हाल ही में सोनम कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान उनका कैजुअल लुक देखने को मिला।

लुक की बात करें तो सोनम कपूर ब्लैक ट्रैक सूट में कूल दिखीं। उन्होंने इस ट्रैकसूट के साथ बैगी ओवरकोट पेयर किया था।

एक्सेसरीज की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक कैप, व्हाइट स्नीकर्स और ट्रेंडी शेड्स पेयर किए थे। इस दौरान सोनम का नो मेकअप लुक में नजर आईं। हालांकि उनके एयरपोर्ट लुक में जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वो था उनका हैंडबैग।

अपने आउटिंग के दौरान, सोनम ने Hermès Haut À Courroies ट्रैवल बैग कैरी किया था। भले ही हम बैग की कीमत का पता नहीं लगा पाए, लेकिन हमें इसकी रीसेल कॉस्ट का पता चला। लग्जरी हैंडबैग कीमत $14,700 है यानि  12 लाख। 

सोनम ने 20 अगस्त 2022 को आनंद अहूजा संग एक प्यारे से बेटे के स्वागत किया। 20 सितंबर 2022 को सोनम और आनंद के बेटे के जन्म को एक महीना पूरा होने पर कपल ने अपने लाडले की पहली तस्वीर शेयर की थी।

कपल ने अपने लाडले का नाम वायु कपूर अहूजा रखा है। सोनम अक्सर अपने लाडले संग प्यारी तस्वीरें शेयर करती हैं। 

काम की बात करें तो सोनम को आखिरी बार 'द ज़ोया फैक्टर' में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ दुलकर सलमान थे। इसके अलावा सोनम ने फिल्म 'एके वर्सेज एके' में स्पेशल अपीयरेंस थी। सोनम फिलहाल शोम मखीजा द्वारा निर्देशित 'ब्लाइंड' पर काम कर रही हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma