प्रमोशन में सोनम का 'बॉस लेडी' लुक, हर एक तस्वीर कर देगी आपको घायल

9/18/2019 12:25:39 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सोनम कपूर की लुक के साथ-साथ उनकी स्माइल पर फैंस मर मिटते हैं। इंडियन हो या वेस्टर्न, सोनम हर एक स्टाइल बेहद कमाल होता है, जिसे वो स्टाइलिश अंदाज में कैरी करती हैं। हाल ही में एक बार फिर मिसेज अहूजा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें वह बेहद स्टनिंग और ग्लैमरस दिख रही हैं। दरअसल, सोनम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द जोया' फैक्टर की प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच एक बार फिर सोनम मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करती हुई नजर आईं। 

 

इस दौरान सोनम रेड पैंटसूट में बॉसी लुक में नजर आईं। इस रेड पैंटसूट के साथ लेदर बूट्स और शॉर्ट पर्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। मिनिमल मेकअप, सिंपल हेयर स्टाइल और न्यूड लिपस्टिक सोनम के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। ज्वैलरी की बात करें तो इस पैंटसूट के साथ उन्होंने सिल्वर हूप्स पहने हैं। उन्होंने स्वैग अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। सोनम के इस यूनीक लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम जल्द फिल्म 'द जोया फैक्टर' में दिखाई देंगी। फिल्म में उनके ऑपोजिट दुलकर सलमान नजर आएंगे। ये फिल्म 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो चलिए डालते हैं सोनम के इस लुक पर एक नजर...

Sonam Kapoor Image

Sonam Kapoor Photo

Sonam Kapoor pic

Sonam Kapoor latest pics

Sonam Kapoor ki Photo

Sonam Kapoor Wallpaper

सोनम कपूर इमेज 

 

Neha