नेकपीस... मांग टीका..और रेड बांधनी साड़ी.. खूबसूरत लुक में दोस्त के वेडिंग में पहुंची सोनम कपूर

2/5/2024 12:58:17 PM

मुंबई:  एक्ट्रेस सोनम कपूर अहूजा बी-टाउन में अपनी स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। सोनम कपूर ने साल 2007 में फिल्म सावरियां से बॉलीवुड में कदम रखा था और पिछले 17 साल में उनका स्टाइल काफी बदल गया है।

 

 

सोनम अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट सोनम अपने अनोखे फैशन की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। हाल ही में सोनम का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला।

 

दरअसल, रविवार रात सोनम अपनी फ्रेंड के वेडिंग रिस्पेशन में पहुंची थी जहां उनका बेहद ही खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। लुक की बात करें तो सोनम कपूर रेड कलर की बांधनी टाइप साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। हैवी नेकपीस, झुमका और मांग टीका सोनम के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

हेयरस्टाइल की बात करें तो सोनम ने बालों का पार्टिश्यन किया था और गजरा लगाया था। इस लुक को उन्होंने पोटली बैग से कंप्लीट किया। सोनम ने पैपराजी के लिए पोज भी दिए।उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम ने लंबे समय से एक्टिंग से दूरी बनाई हुई है हालांकि वह रैंप शो और बाॅलीवुड पार्टीज में नजर आती हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma