पति आंनद के लिए फैशन माॅडल बनीं सोनम कपूर, मैक्सी ड्रेस में नजर आया क्यूट अंदाज

5/23/2020 12:28:40 PM

मुंबई: देश में कोरोना वायरस के चलते 31 मई तक लाॅकडाउन किया गया है। फिल्मों की शूटिंग भी रुक गई है ऐसे में स्टार्स भी अपने घरों में रहने के लिए मजबूर हैं। स्टार्स अलग-अलग अंदाज में अपना टाइम पास कर रहे हैं। वहीं बाॅलीवुड की फैशन क्वीन सोनम कपूर अहूजा लाॅकडाउन का पूरा मजा उठा रही हैं। सोनम ने हाल ही में घर पर फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

सामने आईं इन तस्वीरों में मिसेज अहूजा व्हाइट कलर की फ्रंट एंड साइड स्लिट कट मैक्सी ड्रेस में स्टाइलिश लग रही हैं। सोनन ने मिनिमल मेकअप, ईयरिंग्स और लिप ग्लोस से अपने लुक को पूरा किया है। ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

सोनम की ये तस्वीरें उनके पति आनंद ने क्लिक की हैं। एक्ट्रेस बेहद ही क्यूट अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। सोनम की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सोनम इन दिनों पति आनंद अहूजा के साथ दिल्ली में हैं। वह आए दिन अपनी और आनंद की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। काम की बात करें तो सोनम फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आईं थी। इस फिल्म में उनके साथ दलकीर सलमान थे। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News