फ्लोरल प्रिंट आउटफिट में छाईं सोनम, तस्वीरों में साफ दिखे क्लीवेज

9/6/2019 11:23:57 AM

मुंबई: इंडस्ट्री में कई फैशन आइकॉन हैं लेकिन सबसे ज्यादा पाॅपुलर सोनम कपूर हैं। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग से ज्यादा स्टाइल की वजह से खूब पॉपुलर हैं। उनके की दुनिया दीवानी है। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट वह अपने अनोखे फैशन की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं।

सोनम इन दिनों अपनी फिल्म द जोया फैक्टर के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के लिए वह तरह-तरह के आउटफिट कैरी रही हैं। कई बार वह अपने फैशन की वजह से ट्रोल हो जाती हैं लेकिन एक्ट्रेस इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती।

 

वहीं इसी बीच एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सोनम फ्लोरल प्रिंट आउफिट में दिख रही हैं। तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

एक्ट्रेस की ये लेटेस्ट तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगी। तस्वीरों में वह कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो द जोया फैक्टर में सोनम के अपोजिट दलकीर सलमान हैं।इसकी कहानी एक लड़की की है जिसे इंडियन क्रिकेट टीम के लिए लकी माना जाता है।फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा फॉक्स स्टार स्टूडियो ने संभाला है। फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है।

Smita Sharma