आइवरी कॉर्सेट टॉप में बेहद खूबसूरत नजर आई सोनम कपूर

11/18/2021 6:53:22 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। फैशन स्पेस को फिर से परिभाषित करने और कला के साथ मजेदार करने के बारे में सोचें - सबसे पहला नाम जो किसी के दिमाग में आता है, वह है सोनम कपूर। जब से फैशन आइकन ने इंडस्ट्री  में कदम रखा है, वह अपने स्टाइल गेम से चर्चा में रही हैं। एक ट्रेंड बनाने से लेकर मानदंडों को चुनौती देने तक, वह यह सब ग्रेस के साथ कर सकती हैं।

खैर, यह खबर नहीं है कि सोनम कपूर फैशन पुलिस को फिर से प्रभावित करने में कामयाब रही हैं, लेकिन हमारा ध्यान उनके नए रूप से हट नहीं रहा है ! अपने प्रेरक अवतारों में एक और जोड़ते हुए, बहुमुखी अभिनेत्री आइवरी कॉर्सेट टॉप में एक कला से कम नहीं लग रही थी।


सोनम कपूर ने ऑफ-शोल्डर कॉर्सेट टॉप में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट किया जो उन्हें पूरी तरह से गले लगाया । हालांकि, उनके चुने हुए नेकपीस ने शो को चुरा लिया। फैशनिस्टा ने गोल्ड कॉउचर क्विल चोकर चुनकर अपने समग्र साधारण पोशाक को खास बनाया । उन्होंने अपना मेकअप भी साधारण रखा था।


कुछ समय पहले , स्टनर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ मेजर फैशन की प्रेरणा दे रहा है। इस लुक के साथ सोनम कपूर ने ट्रेंच कोट में स्टाइल स्टेटमेंट बनाया उन्होंने इसे हाई बूट्स और स्लीक बन के साथ पेयर किया। जबकि दूसरे में, उसने हरे रंग के स्वेटर और बेरेट कैप के साथ एक लंबी काली स्कर्ट को जोड़कर एकदम सही फ्रेंच लड़की का लुक दिया ।
इस बीच, पावरहाउस कलाकार बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्लाइंड की रिलीज के लिए कमर कस रही है। यह फिल्म शोम मखीजा द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा निर्मित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Vikash thakur


Recommended News

Related News