ब्लैक एथनिक लुक में शानदार दिखीं Sonam kapoor, फैंस ने कहा "ब्यूटी इन ब्लैक"

3/4/2023 4:35:22 PM

मुंबई। सोनम कपूर ने  अपने पिता अनिल कपूर के घर पर एक नया फोटोशूट कराया है। शनिवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने जो फोटोज शेयर कीं, उनमें वह माथे पर बिंदी के साथ काले रंग के एथनीवियर और पारंपरिक ज्वेलरी में 'खूबसूरत' लग रही हैं। एक्ट्रेस ने मजाक में कहा कि फोटोग्राफर उन्हें तभी अच्छे से क्लिक करता है जब वह इंडियन वियर में होती हैं।

इंस्टाग्राम पर फोटोज को शेयर करते हुए सोनम ने लिखा, "इन भारतीय नाटकीय तस्वीरों से प्यार है ... धन्यवाद @vaishnavpraveen मुझे केवल भारतीय में अच्छी तरह से शूट करने के लिए।"

एक फैंन ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, "सोनम के पास सबसे खूबसूरत चेहरा और मुस्कान है।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत।" एक और ने लिखा, "आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं सोनम कपूर।" एक फैंन ने उन्हें "ब्यूटी इन ब्लैक" भी कहा।

सोनम और आनंद ने पिछले साल 20 अगस्त को एक बच्चे का स्वागत किया और उसका नाम वायु रखा। तब से, सोनम विदेश में छुट्टियां बिताने के अलावा भारत में हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपनी अगली फिल्म ब्लाइंड के लिए पहले ही शूटिंग कर ली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट अभी बाकी है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi