रेड गाउन में सोनम का ग्लैमरस लुक, लेटेस्ट तस्वीरों में से नजरें हटा पाना होगा मुश्किल

8/29/2019 4:29:16 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म  'द ज़ोया फैक्टर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर सोनम flowy स्टाइलिश रेड कलर का गाउन पहने हुए नजर आईं, जिसकी स्लीव्स काफी इंटरेस्टिंग थी। इसके साथ मिनिमल मेकअप गोल्डन हुप्स और उन्होंने सॉफ्ट कर्ली हेयर से अपने लुक को कम्पलीट किया। ट्रेलर लॉन्ट से पहले सोनम ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। सोनम की रेड गाउन में तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 



बता दें कि  सोनम फिल्मों के अलावा अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। बात चाहे रेड कार्पेट की हो यां एयरपोर्ट की वो अपने हर लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। लड़कियां उनके फैशन स्टाइल को काफी फॉलो करती हैं। वैसे तो वह जो भी पहनती हैं उसकी चर्चा हर तरफ होने लगती है। 



फिल्म की बात करें तो द जोया फैक्टर में सोनम कपूर के साथ दुलकर सलमान, अंगद बेदी और संजय कपूर अहम रोल में हैं. फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी जोया सोलंकी (सोनम का किरदार) की है, जिसे उसके पापा क्र‍िकेट के लिए लकी मानते हैं। इस फिल्म को अभ‍िषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया। तो चलिए डालते हैं एक नजर सोनम की इन तस्वीरों पर...

Sonam Kapoor Photo

सोनम कपूर इमेज

सोनम कपूर की फोटो

 Sara Ali Khan Images

 सोनम कपूर इमेज फॉर फेसबुक

 Sara Ali Khan Pic

 सोनम कपूर एचडी इमेज

 Sara Ali Khan Image for Mobile

Neha