टॉपलेस होकर ब्लेज़र पहने Sonam kapoor ने करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट, ब्लैक ट्यूब गाउन में बिखेरा जलवा

5/6/2023 2:01:53 PM

मुंबई। सोनम कपूर अपने फैशन सेंस को लेकर काफी पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस हमेशा कुछ नया ट्राई करती नजर आतीं हैं।चाहे कोई इवेंट हो या बी-टाउन पार्टी, वह जानती हैं कि किसी भी आउटफिट में कैसे जलवा बिखेरना है।हालांकि, उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। आपको बतां दे कि, सोनम ने एक मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसमें वह अलग-अलग आउटफिट्स में पोज देती नजर आईं।

एक्ट्रेस इस फोटो में ब्लैक गाउन के साथ क्रीम कलर के ब्लेजर और एक मैचिंग हैट में बेहद क्यूट और बॉसी नजर आ रहीं हैं।

दूसरी फोटो में, सोनम ने एक ब्लेज़र, एक मैचिंग शर्ट और स्कर्ट के साथ एक प्रिंटेड आउटफिट पहना। उन्होंने अपने आउटफिट को ब्लैक फुटवियर और ऑरेंज मिनी क्लच के साथ एक्सेसराइज़ किया। 

इस फोटो में एक्ट्रेस ने रेड, ग्रीन और येलो कलर के कॉम्बीनेशन से बनी ये ड्रेस पहनी और साथ ही  ग्रीन कलर का मिनी क्लच कैरी किया।

वहीं इससे अगली फोटो में सोनम ने एक ब्लैक कलर का ट्यूब गाउन पहना हुआ था, जिसे उन्होंने ब्लैक कलर की प्लीटेड स्कर्ट, ब्लैक स्टॉकिंग्स, व्हाइट ब्लेज़र और एक बेल्ट के साथ पेयर किया। इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपना बॉल्ड लुक दिखाया है।

इस फोटो में एक्ट्रेस मस्टर्ड ब्लेज़र के नीचे टॉपलेस नजर आईं, जिसे उन्होने ब्लैक पेंट और काउबॉय टोपी के साथ मैच किया। यहां सोनम काफी हॉट और बॉल्ड दिखाईं दीं। सोनम के इस हॉट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi