'द जोया फैक्टर' का पहला गाना लकी चार्म हुआ रिलीज, गाने में दिखा सोनम का अलग अवतार

9/3/2019 4:07:05 PM

नई दिल्ली। 'द जोया फैक्टर'  (The zoya factor) का पहला गाना 'लकी चार्म' (Lucky charm) सुन कर आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे। यह गीत न केवल स्पेशल है, बल्कि फिल्म के लिए एक लकी गीत है क्योंकि इसकी शुरुआत बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आवाज में इंट्रोडक्शन के साथ होती है।

 

लकी चार्म गाना बुआ रिलीज 
'लकी चार्म' (Lucky charm) सोनम कपूर (Sonam kapoor) और दुलकर सलमान (Dulkar salman) अभिनीत 'द जोया फैक्टर' (The zoya factor) का पहला गाना है जहां जोया को भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म माना जाता है और आखिरकार इस विश्वास के कारण, जोया की तरफ हर किसी का नजरिया बदल जाता है। गाने के बोल आकर्षक हैं और संगीत मजेदार है जो इस पूरे गाने को और भी खूबसूरत बना देता है।

 

शंकर महादेवन और रघुवीर यादव ने गाया है गाना
गाने को शंकर महादेवन (Shankar mahadevan) और रघुवीर यादव (raghuveer yadav) ने गाया है साथ ही गाने के बोल अमित भट्टाचार्य (Amit bhattacharya) द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म का संगीत शंकर एहसान लॉय की तिकड़ी द्वारा रचित है। वही, कुछ दिन पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को इसकी असामान्य कहानी के लिए काफी सराहना मिल रही है। 

 

'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा (Nikhil khora) से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है। 

 

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा (Abhishek sharma) कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News