हीरोइन ऑफ हाईजैक के नाम से मशहूर नीरजा भनोट के छोटे भाई अनीश का हैर्ट अटैक से निधन, सोनम कपूर ने  दी श्रद्धांजलि

6/13/2021 7:26:25 AM

मुंबई: 'हीरोइन ऑफ हाईजैक' के नाम से मशहूर और सर्वोच्च वीरता पुरस्कार अशोक चक्र विजेता नीरजा भनोट के छोटे भाई अनीश भनोट का गुरुवार शाम निधन हो गया। इस बारे में उनके परिवालों ने कहा कि अनीश शाम को सैर करके जब वह घर लौटे तो अचानक उन्हें हार्टअटैक आ गया और वह घर के बाहर जमीन पर गिर पड़े। जब तक अनीश को घर के अंदर लाए तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

PunjabKesari

 अनीश ने अपनी बहन नीरजा के निधन के बाद एक किताब भी लिखी थी जो खूब चर्चित हुई थी। ये किताब भारत में बेस्ट सेलर साबित हुई थी। वहीं बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर अनीश भनोट के निधन पर दुख जाहिर किया है।

PunjabKesari

सोनम कपूर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनीश भनोट के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया है। इस तस्वीर में वो अनीश भनोट से गले मिलते हुए नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

 तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'ओम शांति भगवान आपकी आत्मा को शांति दें अनीश भनोट ।' इसके साथ ही उन्होंने नीरजा नाम के से कुछ हैशटेग का भी इस्तेमाल किया है।

PunjabKesari

बता दें कि सोनम कपूर ने नीरजा भनौट की बायोपिक पर काम किया है। यह फिल्म 2016 में रिलीज हो हुई थी। इसमें दिखाया गया था कि कैसे 23 वर्षीय नीरजा भनोट ने 360 विमान यात्रियों की जान बचाई थी। सोनम कपूर की एक्टिंग ने नीरजा को एक बार फिर से जिंदा कर दिया। सोनम को इस फिल्म के लिए नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static