डॉन दाउद इब्राहिम के साथ पिता अनिल कपूर की वायरल तस्वीर पर बेटी सोनम कपूर ने दी सफाई

2/5/2020 11:29:50 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. दाउद इब्राहिम के साथ अनिल कपूर की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। यूजर अनिल कपूर के साथ-साथ उनकी एक्ट्रेस बेटी सोनम कपूर को सोशल साइट्स पर ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में सोमन ने एक यूजर को कमेंट करते हुए इस तस्वीर को लेकर अपनी सफाई पेश की है। वैसे भी सोमन को इंटरनेट पर ट्रोलर्स को करारा जवाब देने के लिए जाना जाता है। वह अपनी बात सीधी रखने से कभी नहीं कतराती।

PunjabKesari
आतंकवादी दाऊद इब्राहिम के साथ अनिल कपूर की तस्वीर देख, यूजर्स ने दोनों के बीच संबंधों को लेकर सोनम कपूर को टैग करते हुए कई कमेंट्स किए। यूजर्स ने सोमन को व्यंग्यात्मक रूप से ट्रोल किया और पूछा कि यह रिश्ता 'कर्म' का है या 'धर्म' का।

PunjabKesari

इस तरह के कमेंट्स से सोनम भड़क गई और उन्होंने जवाब में लिखा कि "दाऊद के साथ पिता के संबंध न तो कर्म के थे और न ही धर्म के, बल्कि क्रिकेट के थे। 

PunjabKesari

उन्होंने लिखा कि अनिल कपूर 1990 के दशक में राज कपूर और कृष्णा कपूर के साथ शारजाह के लिए एक क्रिकेट मैच के लिए गए थे"। उन्हें "क्रिकेट से प्यार है। भारतीय क्रिकेट से। वह कृष्णा कपूर (जो वहां भी हैं) के साथ एक भारतीय क्रिकेट मैच में गए और फोटो खिंचवाई। सोनम ने ट्वीट किया, "कौन था, इसका कोई ज्ञान नहीं है। मुझे उम्मीद है कि भगवान आपको नफरत पैदा करने के लिए माफ कर देगा।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News