ऑफ शाॅल्डर गाउन में सोनम कपूर का जलवा, तस्वीरों में साफ दिखे क्लीवेज

5/21/2019 9:59:45 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय और डायना पेंटी जैसी एक्ट्रेसेस के बाद सोमवार को सोनम कपूर भी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में शिरकत करने पहुंची। इस दौरान सोनम तीन अलग-अलग लुक्स में नजर आईं। 

कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने फ्रांस पहुंचीं सोनम का पहला लुक काफी ग्लैमरस था। सोनम इस दौरान  रेड स्ट्रेपलेस वैलेंटीनो ड्रेस पहने नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने लेयर्ड हाई नेक शीर गाउन पहना था।

हेयरस्टाइल की बात करें तो थ उन्होंने मिड पार्टिंग के साथ पीछे की तरफ बालों को बांध कर उनपर सफेद फूल लगाए।

इस लुक में सोनम काफी खूबसूरत लग रही थीं। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार चांद लगा ही थी। सोनम ने दिलकश अंदाज से कैमरे में पोज दिए।

 

सोनम के दूसरे लुक की बात करें तो उन्होंने Elie Saab द्वारा डिजाइन गाउन कैरी किया था।  सोनम पर्पल कलर के गाउन में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। सोनम की ड्रेस में लगा बो और केप उनकी ड्रेस को और खूबसूरत बना रहा था।

इस दौरान सोनम ने साइड पार्टिंग कर पोनी टेल बनाई थी। सोनम ने अपने लुक को न्यूड मेकअप के साथ कम्पलीट किया। ज्वैलिरी की बात करें तो सोनम ने Chopard jewellery के डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए थे। 

वहीं सोनम के तीसरे लुक की बात करें तो इसमें सोनम गोल्डन कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में हाॅट अंदाज में दिख रही हैं। सोनम का यह लुक काफी राॅयल था। गाउन में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। इस लुक के साथ सोनम ने बन बनाया हुआ था और दुपट्टे को बन के ऊपर सेट किया गया था।

 

सोनम कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं। सोनम तीनों लुक्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

काम की बात करें तो सोनम आखिरी बार फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में थे। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई।

वहीं सोनम जल्द ही 'जोया फैक्टर' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम जोया सोलंकी है। इस फिल्म में सोनम के अपोजिट दलकीर सलमान हैं। फिल्म को अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

Smita Sharma