LGBTQ+ समुदाय पर आपत्तिजनक बयान देने पर BJP विधायक पर भड़कीं सोनम, सुधीर मुनगंटीवार को बताया 'अज्ञानी और अनपढ़'

12/30/2021 1:21:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर फिल्मों में तो ज्यादा अपनी धाक जमा नहीं पाई लेकिन अपने लुक्स को लेकर जरूर चर्चा में आ जाती है। वहीं कई बार वह अपने बयानों के चलते भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में सोनम ने भाजपा नेता और विधायक सुधीर मुनगंटीवार की आलोचना की है, जिसके बाद से वो लाइमलाइट में आ गई हैं।


दरअसल, हाल ही में महाराष्ट्र विधान सभा में विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने एलजीबीटीक्यू समुदाय को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया, जो सोनम कपूर को नहीं भाया और इस पर अपनी राय रखी।

 


सोनम कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर नेता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अज्ञानी, अनपढ़ और आहत से भरा।' सोशल मीडिया सोनम का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी उनकी इस पोस्ट पर अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

बता दें, महाराष्ट्र विधानसभा में महाराष्ट्र लोक विश्वविद्यालय अधिनियम, 2016 (तीसरा संशोधन) बिल को लेकर बहस चल रही थी। इस बिल में विश्वविद्यालय बोर्डों में एलजीबीटीक्यू समुदाय के सदस्यों को शामिल करने की मांग की गई थी। इस बिल पर चर्चा करते हुए भाजपा विधायक सुधीर ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा, 'क्या आप लेस्बियन और गे को सदस्य के रूप में नियुक्त करने जा रहे हैं? क्या इस पर एक संयुक्त चिकित्सा समिति का गठन नहीं किया जाना चाहिए? इसमें बायसेक्सुअल और होमोसेक्सुअल संबंधों का जिक्र है। हालांकि, कोई भी अभी तक इनको परिभाषित नहीं कर पाया है।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News