B''Day Spl: जब सोनम ने ऐश्वर्या राय को बोल दिया था आंटी, मच था बवाल

6/9/2023 11:51:10 AM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस के फैशन सेंस और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपनी बेबाकी और बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। आज यानी 9 जून को सोनम कपूर अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में हम आपको एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

 

जब सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन को बोल दिया था आंटी 
सोनम कपूर की एक्टिंग और मासूमियत के लाखों दीवाने हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिर भी वह अपने खास अंदाज से लाखों दिलों पर राज करती हैं। उनके फैंस एक्ट्रेस की लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए बेताब रहते हैं। सोनम की बोल्ड पर्सनालिटी को लोग काफी पसंद हैं। आज हम आपको इसी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं, जब सोनम ने ऐश्वर्या राय बच्चन को आंटी बोल दिया था। 

 

एक्ट्रेस के बयान पर मचा बवाल
बात साल 2009 की है जब सोनम कपूर को लोरियल कंपनी का नया चेहरा बनाया गया था। वहीं ऐश्वर्या राय पिछले सालों कई सालों से इस कंपनी की ब्रांड अंबेसडर थी। ऐसे में सोनम कपूर को इसका चेहरा बनाने पर ऐश्वर्या राय थोड़ी नाराज हो गईं थी। जब इस बारे में सोनम कपूर से सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने पब्लिकी ऐश्वर्या को आंटी बोल दिया। सोनम कपूर ने कहा था 'ऐश्वर्या गुजरे जमाने की आंटी हैं'। एक्ट्रेस के इस बयान पर काफी विवाद हुआ था। इसके बाद बात बढ़ने पर सोनम ने अपने बयान पर पर्दा डालने की कोशिश करते हुए कहा कि 'ऐश्वर्या ने मेरे पापा अनिल कपूर के साथ काम किया है तो मैं उन्हें आंटी ही कहूंगी।'

 

इन हिट फिल्मों में किया है काम 
बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2007 में 'सांवरिया' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर नजर आए थे। इसके बाद एक्ट्रेस ने 'रांझणा', 'भाग मिल्खा भाग', 'प्रेम रतन धन पायो', 'नीरजा', 'वीरे दी वेडिंग' जैसी कई फिल्मों में काम किया। सोनम कपूर ने आखिरी बार साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' और 'द जोया फैक्टर' में काम किया था। इसके बाद से ही सोनम फिल्मी पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News